पुलिस की कार्रवाई:शराब की डिलीवरी देने गए तस्करों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा, 16 लीटर देसी शराब जब्त

औरंगाबाद/अंबा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुटुंबा थाना की पुलिस ने शनिवार की देर शाम पिपरा बगाही गांव में शराब की डिलीवरी देने गए दो तस्करों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए तस्करों में थानाक्षेत्र के सिमरी बाला गांव निवासी धर्मेंद्र पासवान व मटपा गांव निवासी मुन्ना पासवान शामिल है। उक्त दोनों के पास से पुलिस ने 16 मीटर महुआ शराब बरामद किया है।

थानाध्यक्ष कमलेश राम ने बताया कि उक्त दोनों तस्कर पिपरा बगाही गांव में अखिलेश भुइयां के घर शराब की डिलीवरी देने गए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उक्त दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि अखिलेश भुइयां भागने में सफल रहा। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्करों में धर्मेंद्र नशे की हालत में पाया गया है। बरामद शराब को जब्त कर थाना लाया गया।

ठकुरी बिगहा में फर्नीचर दुकान से शराब बरामद

इधर सिमरा थाना की पुलिस ने थानाक्षेत्र के ठकुरी बिगहा में प्रभु मिस्त्री के फर्नीचर दुकान पर 30 बोतल देसी शराब बरामद किया है। शराब बरामदगी के बाद पुलिस ने फर्नीचर दुकान के संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि फर्नीचर दुकान में तस्कर शराब की डिलीवरी पहुंचाने वाला है।

लग्जरी कार से 850 बोतल देसी शराब बरामद

नवीनगर. रविवार को माली थाना पुलिस छापेमारी के दौरान एक लग्जरी कार से 850 बोतल देसी शराब बरामद किया है। उक्त शराब को शहर के गंगहर समीप सड़क किनारे दुर्घटना ग्रस्त कार से बरामद किया गया है। हालांकि इसके साथ कोई तस्कर नहीं पकड़ा गया है। रविवार को गंगहर के समीप एक फोर्ड कंपनी की लग्जरी कार पलटी हुई थी। संदेह के आधार पर जांच करने पर कार की डिक्की में छिपाकर रखी गई 850 बोतल देशी टनाका शराब पाया गया। जिसके बाद शराब लदे कार को जब्त कर थाना लाया गया है।

खबरें और भी हैं...