पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:एसटीईटी परीक्षा रद्द करना राज्य सरकार की साजिश: अभाविप

औरंगाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद  बिहार ने माध्यमिक शिक्षक पत्रता परीक्षा रद्द करने संबंधी सरकार के निर्णय को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है़। शनिवार को अभाविप कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विभाग के इस निर्णय का विरोध जताया है। सिन्हा कॉलेज अध्यक्ष सह प्रदेश सह मंत्री आशिका सिंह ने कहा कि सूबे में आठ साल बाद माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा ली गई थी। जिसमें राज्य भर से काफी संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे। जब परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन निकला तो लगभग चार पन्नों में परीक्षा से संबंधित जानकारी अभ्यर्थियों को दी गई थी।

इसके अतिरिक्त किसी भी तरह के कन्फ्यूजन को दूर करने के लिए बोर्ड ने ईमेल एवं मोबाइल नम्बर जारी किये हुए थे। 28 जनवरी को जब एग्जाम लिया गया तो सभी सेन्टर पर त्रीस्तरीय जांच की व्यवस्था की गई। आशिका ने बताया कि परीक्षा रद्द होने के कारण सैकड़ों अभ्यर्थियों का भविष्य अधर में लटक गया है। सरकार के इस मनमानी पूर्ण रवैया को अभाविप कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। विभाग अविलंब अपने भूल को सुधार करें अन्यथा छात्र सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर नगर मंत्री कुणाल सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतीश सिंह सौरभ सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें