पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धर्म:ढूंढ़ा बिगहा स्थित सूर्य मंदिर में भगवान सूर्य की प्रतिमा स्थापित

अंबा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ढूंढा बिगहा गांव स्थित नवनिर्मित सूर्य मंदिर में भगवान सूर्य की मूर्ति स्थापित की गई। प्राण प्रतिष्ठा समारोह के समापन के बाद समिति द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन नवनिर्वाचित विधायक राजेश कुमार के साथ प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार, पिपरा बगाही पंचायत के मुखिया विनोद मेहता, मुखिया प्रतिनिधि मिथिलेश राम, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष नीलम सिंह, एससी एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजय राम, रालोसपा नेता जैनेंद्र सिंह कुशवाहा, सुरेंद्र मेहता आदि ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता समिति के उदय मेहता तथा संचालन कुशवाहा मंटू कुमार ने किया। अध्यक्ष ने कहा कि ग्रामीणों के सहयोग से मंदिर निर्माण और फिर भगवान सूर्य की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा का कार्य संपन्न हुआ है। प्राण प्रतिष्ठा के बाद मंदिर आम लोगों के लिए सार्वजनिक कर दिया गया है। विधायक ने इस कार्य के लिए समिति से जुड़े लोगों का सराहना किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें