पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सख्ती:चुनाव में खलल डालने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई

औरंगाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर प्रखंड में मंगलवार की रात पहुंची सीआरपीएफ की दो कंपनिया

बिहार विधानसभा चुनाव में खलल डालने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुरक्षा में सीआरपीएफ के जवान तैनात रहेंगे। जिले में सीआरपीएफ के 12 कंपनियों को लगाया जाना है। भयमुक्त व शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने को लेकर मंगलवार की रात ओबरा प्रखंड में सीआरपीएफ के जवान पहुंचे। जिसमें से एक कंपनी ओबरा हाई स्कूल व दूसरा खुदवां थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में पहुंचा है।

जहां इनके ठहराव की व्यवस्था की गई है। बुधवार की सुबह हाई स्कूल में बीडीओ राजू कुमार व थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा पहुंचे और वहां व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जो कमियां थी उसे दूर करने का निर्देश कर्मियों को दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि चुनाव के दौरान बाधा उत्पन्न करने वाले लोगों की पहचान कर उसे हर हाल में जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

भयमुक्त वातावरण के लिए पुलिस हर मोर्चे पर पूरी मुस्तैदी के साथ तैयारी में जुटी है। शरारती और बदमाश तत्वों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावे संवदेनशील इलाके में एरिया डॉमिनेशन कराया जा रहा है। सीआरपीएफ जवानों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया जाएगा।
लगातार चलाया जा रहा वाहन चेकिंग अभियान
विधानसभा चुनाव को लेकर गोह पुलिस लगातार वाहन चेकिंग अभियान चला रही है। बुधवार को मुख्यालय के जगतपति चौक, गया-औरंगाबाद जिले के सीमा पर दुल्लाह बिगहा नहर मोड़ पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। वाहन चेकिंग के दौरान वाहनों की आवश्यक कागजात देखी गई तथा चालकों से हेलमेट पहनने का निर्देश दिया गया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में चलाया गया। इस मौके पर पीएएसआई खुशबू कुमारी, खुशबू खातून, एएसआई केडी यादव, उमेश राम, बिकाऊ राम सहित कई पुलिस कर्मी वाहन जांच अभियान में शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...