पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:देश का संविधान पंथ निरपेक्ष का है घोतक, हर धर्म-जाति के लोग स्वतंत्र

औरंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरूवार को संविधान दिवस पर जिला विधिक सेवा प्राधिकार के बैनर वर्चुअल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उक्त कार्यक्रम में सभी न्यायिक पदाधिकारी मौजूद रहे। विधिक सेवा प्राधिकार के अध्यक्ष सह जिला एवं सत्र न्यायधीश शिव गोपाल मिश्र ने कहा कि संविधान के 71 साल हो गए हैं। भारत एक सम्प्रभु देश है।

इसका स्ट्रक्चर समाजवाद की ओर है। लाभ पहुंचाना है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश का संविधान पंथ निरपेक्ष का द्योतक है। देश में हर धर्म, जाती के व्यक्ति स्वतंत्र है। कार्यक्रम के दौरान जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सिद्धार्थ पांडेय ने धन्यवाद ज्ञापन किया।
बैंक अधिकारियों के साथ की गई बैठक: राष्ट्रीय लोक अदालत को लेकर भी जिला विधिक सेवा प्राधिकार में जिले के समस्त बैंक अधिकारियों के साथ बैठक की गई। प्राधिकार के सचिव सिद्धार्थ पांडेय ने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश इस दौरान दिया। उन्होंने बैंक अधिकारियों से अधिक से अधिक लोगों को लाभ पहुंचाने की अपील की। यह जानकारी रिटेनर अधिवक्ता अभिनंदन कुमार ने दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser