पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:कारोबारी की हत्या की सुपारी लेने वाला अपराधी धराया, हथियार व बाइक जब्त

औरंगाबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिसियप थानाक्षेत्र के धनुबिगहा गांव के समीप पुलिस ने की कार्रवाई

रिसियप थाना की पुलिस ने धनुबिगहा गांव समीप से लोडेड हथियार के साथ एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक कुंदन कुमार अंबा के देव रोड का रहने वाला है। इसका खुलासा एसडीपीओ अनूप कुमार ने बुधवार को प्रेस वार्ता के दौरान किया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया युवक लोडेड हथियार लेकर धनु बिगहा स्थित प्रदूषण जांच केंद्र के मालिक पंकज कुमार यादव की हत्या करना पहुंचा था। लेकिन किसी तरह पुलिस को इसकी भनक लग गई।

सटीक सूचना पर पुलिस ऐन वक्त पर वहां पहुंची तो उक्त युवक बाइक पर सवार होकर भागने लगा लेकिन पहले से मुस्तैद जवानों ने उसे दबोच लिया। जांच के दौरान उसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ है। पकड़े गए युवक ने पूछताछ के क्रम में बताया कि नबीनगर के प्रिंस कुमार ने उसे पंकज की हत्या की सुपारी दिया था। इसके एवज में उक्त युवक ने उसे दस हजार रुपए, देशी कट्टा व गोली भी दिया था। काम होने के बाद पचास हजार रुपए देने को कहा गया था।
शराब तस्करी से जुड़ा मामला
जानकारी के मुताबिक पूरा मामला शराब तस्करी से जुड़ा हुआ है। कुछ दिनों पूर्व शराब की मुखबिरी का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने अंबा बाजार में पंकज कुमार यादव का बेरहमी से पिटाई कर दी थी। मारपीट की इस घटना में वह बुरी तरह से जख्मी हो गया था।

मामले को लेकर उसने अंबा थाना में एफआईआर भी दर्ज करायी थी। पुलिस को दिए गए अपने आवेदन में उसने मारपीट करने वाले लोगों को शराब तस्कर बताया था। स्थानीय लोगों में चर्चा है कि पंकज यादव के साथ हुए मारपीट का उक्त युवक भी शामिल था। इसी मामले को लेकर उसे साजिश के तहत बुलाकर पुलिस से पकड़वाया गया है। बताते चलें कि अंबा में शराब तस्करों का कई गिरोह है।

खबरें और भी हैं...