पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:सुसनार में दुगोला कार्यक्रम देख घर लौट रहे दिव्यांग युवक करंट की चपेट में आया, झुलसने से हुई मौत

औरंगाबाद सदर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में फर्द बयान लेते मुफस्सिल थानाध्यक्ष व माैजूद परिजन
  • मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया

रविवार की अल सुबह दुगोला कार्यक्रम देखकर घर लौट रहे एक दिव्यांग युवक करंट की चपेट में आ गया। जिसके कारण झुलसकर उसकी मौत हो गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुसनार गांव के बधार की है। मृतक 25 वर्षीय राजकुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खैराबिंद नथुनी बिगहा गांव निवासी रामप्रवेश राम का बेटा था। घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से मृतक के घर में मातम पसरा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीणाें ने आपदा राहत के तहत मुआवजा की मांग प्रशासन से किया है।
तार से घेरा हुआ था सब्जी का खेत, उसी में दिव्यांग सटा
मृतक के परिजनों ने बताया कि राजकुमार रतनपुरा गांव गया था। वहां छठ पूजा के अवसर पर दुगोला कार्यक्रम आयोजित की गई थी। दुगोला कार्यक्रम देखने के बाद वह वापस लौट रहा था। इधर सुसनार गांव के बधार स्थित एक सब्जी के खेत को मवेशियों से बचाने के लिए घेरा गया था। वहीं उसमें करंट भी प्रवाहित था। उसी तार में दिव्यांग राजकुमार सट गया। जिससे झुलसकर उसकी मौत हो गई। फिर रविवार की सुबह कुछ लोग बधार में गए तो मृतक का शव देखा। जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों का यह भी आरोप है कि करंट से झुलसकर मरने के बाद उसके शव को उक्त खेत से थोड़ी दूर फेंक दिया गया था। इस संबंध में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आगे की अनुसंधान जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें