पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

‌‌2.45 लाख रुपए ले उड़े उचक्के:बैंक से घर जा रहे हेडमास्टर से ‌‌2.45 लाख रुपए ले उड़े उचक्के

औरंगाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना नगर थाना क्षेत्र के पीएनबी बैंक समीप की

बैंक से पैसा निकाल घर जा रहे हेडमास्टर से 2.45 लाख रुपए से भरा बैग छिनकर उच्चके फरार हो गए। मामला नगर थाना क्षेत्र के पीएनबी बैंक के मुख्य शाखा का है। हेडमास्टर चेक के माध्यम से पीएनबी बैंक से 2.25 लाख रुपए की निकासी किए थे। जबकि 20 हजार रुपए पहले से बैग में था।

छिनतई की घटना मदनपुर प्रखंड के दधपी के राम जानकी हाई स्कूल के हेडमास्टर श्रीधर सिंह के साथ घटी है। वे दधपी गांव के ही रहने वाले हैं। घटना की सूचना पाकर नगर थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की, हालांकि उच्चके भागने में सफल रहे। इस संबंध में एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही अपराधियों को दबोच लिया जाएगा।

हेडमास्टर ने बताया कि उन्हें अपने निजी काम के लिए ढाई लाख रुपए की आवश्यकता थी। 25 हजार रुपए पहले से उनके पास था। जिसमें से 20 हजार बैग व 5 पांच हजार पैकेट में था। जबकि दो लाख 25 हजार रुपए बैंक से निकालने पहुंचे थे। जहां चेक के माध्यम से दो लाख 25 हजार रुपए की निकासी की।

पैसा निकासी कर बैग में रख लिया और बाहर निकला। एक साथी बाइक से इंतेजार कर रहे थे। बाहर निकलने के बाद बाइक पर बैठा और घर जाने के लिए निकला, लेकिन तभी अपाची बाइक सवार दो अपराधी पहुंचे और झपट्‌टा मारकर बैग लेकर ओवरब्रीज की ओर निकल गए। कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दिया।

बैंक से ही पीछा कर रहा था एक अपराधी, दूसरा बाइक से कर रहा था इंतजार
छिनतई की पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन कर रही है। उम्मीद है, जल्द ही अपराधियों को दबोच लेगी। एक अपराधी बैंक से ही हेडमास्टर का पीछा कर रहा था। एक अपराधी अपाची बाइक से बाहर इंतेजार कर रहा था।

बैंक में अपराधी हेडमास्टर के आगे पीछे घूम रहा था, लेकिन इसकी भनक हेडमास्टर को नहीं लगी। वे आराम से पैसे की निकासी की और बैंक से निकल गए, इतने में ही अपराधी अपाची बाइक से हेडमास्टर के नजदिक पहुंचे और झपट्‌टा मारकर बैग को उड़ा लिया।

खबरें और भी हैं...