बैठक:सांसद ने कहा कि सभी अस्पताल में हो समुचित व्यवस्था मरीजों का रखा जाए ख्याल

औरंगाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिविल सर्जन समेत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ सांसद ने की बैठक

शुक्रवार को औरंगाबाद भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने सदर अस्पताल के सभागार में सिविल सर्जन समेत स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों के साथ बैठक किया। कई निर्देश सांसद ने अधिकारियों को दिया। सांसद ने कहा कि अस्पताल में समुचित व्यवस्था हो, इसका स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ख्याल रखें। ठंड में मरीजों को बेहतर तरीके से देखभाल करें। किसी प्रकार की कोई शिकायत न मिले, इसका ख्याल रखें।

इसके बाद उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सांसद ने आरटीपीसीआर जांच केन्द्र, ऑपरेशन थियेटर, आईसीयु, नशा मुक्ति केन्द्र, पीएम केयर फण्ड से निर्मित पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का जायजा लिया। सांसद ने कहा कि अस्पताल परिसर में अभी पार्किंग की व्यवस्था नहीं है, नए निर्माण में पार्किंग की व्यवस्था सही तरीके से करें। सभी बिंदुओं पर बारिकी से सांसद ने अधिकारियों से बात किया।

इमरजेंसी वार्ड तक वाहनों को पहुंचने की व्यवस्था कराने का निर्देश सिविल सर्जन को दिया। साथ ही अस्पताल परिसर में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। अस्पताल में दवा उपलब्धता की जानकारी ली। इस दौरान सांसद ने इंजीनियर से भी बात की। इस दौरान मुख्य पार्षद उदय गुप्ता, अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. किशोर कुमार, डॉ. महेन्द्र प्रताप, सदर अस्पताल उपाधीक्षक डॉ. विकास कुमार, जिला कार्यक्रम प्रबंधक डॉ. मनोज कुमार, सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...