• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Aurangabad
  • The Railing Of The Three storey Roof Suddenly Collapsed On 7 People Who Were Eating The Feast Of Shradh, 3 Died, 4 Were In Critical Condition.

औरंगाबाद में श्राद्ध भोज में आंधी-बारिश से हादसा:भोजन कर रहे 7 लोगों पर तीसरी मंजिल से गिरी छत की रेलिंग; 3 की मौत, 4 की हालत गंभीर

औरंगााबाद2 महीने पहले
जिस रेलिंग से टेंट बंधा हुआ था वह अचानक नीचे बैठे हुए लोगों पर गिरी।

औरंगाबाद में बुधवार शाम श्राद्ध का भोजन कर रहे 7 लोगों पर अचानक तीसरी मंजिल की रेलिंग टूटकर गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग जख्मी हैं। जिस जगह पर श्राद्ध में लोगों को खाने के लिए व्यवस्था की गई थी, उस जमीन के दोनों तरफ तीन मंजिल मकान हैं। मकान के ऊपर पांच इंच की रेलिंग थी। इस पर बांस रखकर त्रिपाल का टेंट बांधकर लोगों को खाने के लिए बैठाया गया था। कुछ खाना खा रहे थे, कुछ लोग खड़े थे। इसी दौरान आंधी और बारिश आ गई। इससे पांच इंच की रेलिंग भर-भराकर नीचे गिर गई।

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। लोगों के चीख-पुकार से इलाका गूंज उठा। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान ही राजकुमार यादव, विश्वनाथ प्रसाद और राहुल की मौत हो गई। अन्य का इलाज किया गया। घटना की सूचना पाकर रफीगंज थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहर के धुनिया मुहल्ला निवासी रमेश प्रसाद किराना व्यवसायी थे। वे मोहल्ले में ही किराना दुकान चलाते थे। 11 दिन पहले उनकी मौत हो गई थी। बुधवार को श्राद्ध कार्यक्रम था। लोग एक दूसरे से मिल रहे थे, तभी अचानक रेलिंग टूटकर गिरी।

खबरें और भी हैं...