बाइक बरामद:चोरों ने जहां से चुराई थी वहीं पर छोड़ गए बाइक

औरंगाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चार दिन पूर्व अंबा बाजार के नवीनगर रोड स्थित नाला के समीप से चोरी गई पैशन प्रो बाइक बुधवार की सुबह बरामद हुई है। पुलिस की बढ़ती दबिश को देखते हुए चोरों ने रात्रि में उक्त बाइक उसी स्थान पर लगाकर छोड़ दिया जहां से वे चुरा कर ले गए थे। बुधवार की सुबह जब स्थानीय लोगों ने उक्त स्थल पर बाइक देखा तो इसकी सूचना अंबा पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची तथा बाइक को अपने कब्जे में लिया।जानकारी के अनुसार दो अक्टूबर को कुटुंबा थानाक्षेत्र के बेदौलिया गांव निवासी रंजीत कुमार दुबे उर्फ बबलू दुबे अपनी बाइक पैशन प्रो बाइक बीआर 26 बी 1144 अंबा बाजार के नबीनगर रोड स्थित नाला के समीप सड़क किनारे खड़ी कर बाजार में सामान खरीदारी कर रहे थे।

इसी बीच अज्ञात चोरों ने बाइक गायब कर दिया था।चोरी की घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी थी। पुलिस द्वारा बाजार की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज का तहकीकात भी किया गया था। इस क्रम में दो तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही थी। बाइक चोरी मामले में पुलिस की लगातार दबिश को देखते हुए बाइक चोर गिरोह के सदस्यों ने बुधवार की सुबह बाइक उसी स्थान पर खड़ा पाया गया, जहां से चोर चुरा ले गए थे।

खबरें और भी हैं...