पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोपी विरुद्ध एफआईआर दर्ज:लीलजी गांव में प्रेम-प्रसंग का विरोध करने पर युवक ने पत्नी पर किया टांगी से हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

औरंगाबाद शहर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक शादीशुदा युवक को अपने गांव की एक युवती के साथ प्रेम हो गया। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की अनदेखी करना शुरूकर दिया। जब पत्नी ने इसका विरोध करना शुरू किया तो उसने टांगी से उस पर हमला कर दिया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। घटना ढिबरा थानाक्षेत्र के लीलजी गांव की है। मृतका 25 वर्षीय अंजली देवी उसी गांव के अमित भुइयां उर्फ धर्मेंद्र की पत्नी थी।

उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष सूर्यवंशी सिंह ने बताया कि विगत 24 मई को ही अमित भुइयां ने अपनी पत्नी पर टांगी से हमला कर दिया था जिसके कारण उसके बायां कंधे पर गंभीर जख्म बन गए थे। घटना के बाद इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल ले गए थे। जहां के चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया था।

लेकिन मायके वाले उसे अस्पताल ले जाने के बजाय घर ले गए। जहां दो दिन पूर्व उसकी तबीयत अधिक बिगड़ी गई। इसके बाद परिजन उसे मगध मेडिकल कॉलेज गया ले गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत के बाद मायके वाले बिना उसका पोस्टमार्टम कराए ही शव को लेकर उसके ससुराल पहुंच गए। 25 मई को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

गश्ती में गई पुलिस को मिली मौत की जानकारी
प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि 24 मई को मारपीट होने के बाद जख्मी अंजलि के फर्द बयान पर थाने में उसके पति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया गया था। 25 मई को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। रविवार को पुलिस उक्त गांव में गश्ती के दौरान पहुंची तो उसके घर के समीप एंबुलेंस खड़ा मिली।

खबरें और भी हैं...