पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे क्वार्टर से चोरी:दिनदहाड़े तीन रेलवे क्वार्टर से साढ़े तीन लाख की चोरी, एफआईआर दर्ज

औरंगाबाद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घर में बिखरा पड़ा सामान - Dainik Bhaskar
घर में बिखरा पड़ा सामान
  • अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन की घटना, तहकीकात कर रही पुलिस

सोमवार को दिनदहाड़े तीन रेलवे क्वार्टर में घुसकर चोरों ने साढ़े तीन लाख रुपए की चोरी कर लिया। घटना अनुग्रह नारायण रेलवे स्टेशन की है। सोमवार को चोरों ने स्टेशन पर कार्यरत रेलवे क्वार्टर पर अभिषेक कुमार रंजन, पीडब्लूआई इंजीनियर देवलाल व गेटमैन अजय कुमार के घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

चोरों ने सबसे पहले अभिषेक कुमार के घर में चार दिवारी फांदकर घुसे। इसके बाद कमरे में पहंुचे और फिर गोदरेज को चाबी से खोलकर 10 हजार नगद व साढ़े तीन लाख रुपए का सोना-चांदी का जेवर उड़ा लिया। इसके बाद देवलाल के घर चोर घुंसे। फिर वहां से 10 हजार रुपए का सामान चुराया। वहीं गेटमैन अजय कुमार के घर से चार हजार रुपए की कैश चोरी कर ली।

घटना का अंदाज बताता है चोरों को थी सटीक सूचना
घटना का अंदाज बताता है कि चोरों को घर खाली होने की सूचना थी और वे इसपर नजर रख रहे थे। अभिषेक की पत्नी तीज व्रत के लिए चार दिन पहले ही अपने ससुराल से सारा जेवर रेलवे क्वार्टर लाई थी। सोमवार की सुबह करीब 11 बजे तीज व्रज की साड़ी व अन्य सामानों की खरीदारी के लिए बाजार निकली।

जैसे ही घर सुनसान हुआ कि चोर चाहर दिवारी फांदकर घर में घुस गए और सारा सामान गायब कर दिया। इसी दौरान दो अन्य घरों में भी चोरों ने हाथ साफ किया। जब आधे घंटे में अभिषेक परिवार के साथ घर लौटे तो देखकर चौंक पड़े।

खबरें और भी हैं...