औरंगाबाद में भारी मात्रा में शराब बरामद:ट्रक व अल्टो कार को किया गया जब्त, एक धंधेबाज धराया

औरंगाबाद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
औरंगाबाद में भारी मात्रा में शराब बरामद। - Dainik Bhaskar
औरंगाबाद में भारी मात्रा में शराब बरामद।

औरंगाबाद में भारी मात्रा में शराब के साथ एक ट्रक व अल्टो कार को जम्होर थाना पुलिस जब्त किया है। वहीं एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना जम्होर थाना क्षेत्र के पेठारी मोड़ समीप सड़क की है। गिरफ्तार धंधेबाज रंजन कुमार फेसर थाना थाना क्षेत्र के घेटरा-मुरादपुर का रहने वाला है। ट्रक व अल्टो कार से 190 पेटी शराब बरामद हुआ है।

इस संबंध में जम्होर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर धंधेबाज को रिमांड के लिए कोर्ट भेज दिया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। थाना क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी किसी सुरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सटीक सूचना पर छापेमारी कर पुलिस ने हासिल की सफलता

पेठारी मोड़ समीप शराब उतारने की सटीक सूचना जम्होर पुलिस को मिली। सूचना मिलती ही पुलिस छापेमारी शुरू की। जैसे ही पुलिस पेठारी मोड़ समीप पहुंची तो देखा कि एक धंधेबाज आसपास घूम रहा है। शायद वह शराब उतारने के फिराक में था। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और उसे दबोच लिया। जब अल्टो कार व ट्रक की जांच की तो शराब बरामद हुआ। जिसे जब्त कर लिया गया और थाना लाया गया। पूछताछ के दौरान धंधेबाज ने बताया कि वह झारखंड से शराब लेकर आ रहा था। आसपास के इलाके में वह शराब खपाता था।