पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:जसोईया मोड़ के समीप ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, जीजा की मौत, घायल साले का अस्पताल में चल रहा इलाज

औरंगाबाद शहर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में लगी भीड़
  • ट्रक छोड़कर फरार हो गया चालक, पुलिस कर रही तलाश

बुधवार की दोपहर एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिसके कारण बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं उसका साला जख्मी हो गया। घटना शहर के जसोईया मोड़ समीप स्थित सीमेंट प्लांट समीप की है। मृतक 26 वर्षीय धर्मेंद्र भुइयां देव थानाक्षेत्र के बहुआरा गांव का रहने वाला था।

वह अपने ससुराल जम्होर थानाक्षेत्र के बलिकरना गांव से बाइक पर सवार होकर अपने साला के साथ घर जा रहा था। इस क्रम में सीमेंट फैक्ट्री समीप अपनी बाइक सड़क किनारे रोककर धुल झाड़ रहा था । इस दौरान जसोईया मोड़ की ओर से आ रहे एक ट्रक का अचानक ब्रेक फेल हो गया और वह अनियंत्रित होकर उसे कुचल दिया। जिसके कारण घटनास्थल पर ही धर्मेंद्र भुइयां की मौत हो गई वहीं उसका साला जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी नगर थाना की पुलिस को दिया।

सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस अविलंब घटनास्थल पर पहुंची तथा दोनों को उठाकर अस्पताल ले आई। जहां कित्सकों ने धर्मेंद्र भुइयां को मृत घोषित कर दिया। भाई को पहुंचा कर लौटने के क्रम में उसे काफी धूल पड़ी। उक्त स्थल पर रुक कर दोनों साला बहनोई धूल झाड़ रहे थे। इसी दौरान ट्रक के चपेट में आ गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक स्थानीय कौशल सिंह का बताया जाता है। ट्रक को जब्त कर फरार चालक का पता लगाया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें