पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक से घर जा रहे दो भाइयों काे ऑटाे ने मारी ठोकर, माैत

बोधगया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसे के दौरान कई अन्य परीक्षार्थी भी हो गए जख्मी

बोधगया प्रखंड अंतर्गत प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू उच्च विद्यालय से दूसरी पाली की मैट्रिक की परीक्षा के बाद मोहनपुर अपने घर बाइक से लौट रहे दो सहोदर भाइयों की मौत मालवाहक ऑटो की जोरदार टक्कर से हो गई।

बोधगया थाना के बसाढी गांव के पास यह घटना हुई। वहीं ऑटो के चपेट में आने से दूसरे बाइक से रहे कई और परीक्षार्थी भी घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार माल वाहक ऑटो में अधिक सामान लोड रहने के कारण चालक का नियंत्रण वाहन से हट गया। इसके बाद ऑटो दो बाइक सवारों से जोरदार तरीके से टकरा गई।

इस घटना में मोहनपुर थाना के बहेराडीह के रामबालक मांझी के पुत्र विक्की कुमार और उसके छोटे भाई गौतम कुमार की मौत हो गई। बताया जा रहा कि विक्की कुमार अपने छोटे भाई को परीक्षा दिलाने प्रोजेक्ट कन्या प्लस टू उच्च विधालय को आया था। जानकारी के अनुसार दूसरी पाली की परीक्षा के बाद दोनों भाई बाइक से उसी गांव के रहने वाले राजबब्बर कुमार को बैठाकर वापस लौट रहे थे। साथ में दूसरी बाइक से उसी गांव के रहने वाले तीन अज्ञैर दोस्त भी जा रहे थे।

वहीं मोहनपुर के इटवां से बोधगया की ओर मालवाहक ऑटो आ रही थी। ऑटो ने पहले विक्की कुमार के बाइक में जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद दूसरी बाइक को भी चपेट में लिया। इस टक्कर के कारण विक्की कुमार और गौतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परीक्षा देकर लौट रहे राजबब्बर कुमार, चंदन कुमार, विकास कुमार और सूरज कुमार घायल हो गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें