पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

औरंगाबाद में सड़क हादसा:जसोइया मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो को टक्कर मारते हुए बाइक सवार को रौंदा; 2 की मौत, 2 घायल

औरंगाबाद23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल हार्दिक। - Dainik Bhaskar
हादसे में घायल हार्दिक।
  • हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक और सवार हुए फरार
  • घायलों की हालत गंभीर, सदर अस्पताल से हुए रेफर

औरंगाबाद में जसोइया मोड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल ले गई। मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुरा मोहल्ला निवासी गोपाल मिश्रा (60 वर्ष) और बारुण थाना क्षेत्र विशुन विगहा निवासी डोमन ठाकुर के रूप में की गई है। ओबरा थाना क्षेत्र के सुरमा गांव निवासी मधुकर कुमार और ऑटो चालक जम्होर थाना क्षेत्र के पटनावा गांव निवासी लाल प्रजापति घायल हैं।

परिवार के साथ दिल्ली जा रहे थे
मृतक गोपाल मिश्रा अपने बेटे रवि मिश्रा, बहू अर्चना मिश्रा और पोता हार्दिक कुमार के साथ दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रहे थे। ऑटो पर सवार होकर वह सुबह-सुबह ही औरंगाबाद स्टेशन की ओर निकले थे। ऑटो जैसे ही जसोइया मोड़ के पास पहुंचा, सामने से आ रहे स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के साथ पास लगा बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
स्कॉर्पियो चालक फरार
हादसा इतना भीषण था कि ऑटो और बाइक सवार सभी लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान गोपाल मिश्रा और डोमन ठाकुर की मौत हो गई। हादसे में मधुकर कुमार और लाल प्रजापति घायल हैं। स्कॉर्पियो पर सवार लोग हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही SDPO अनूप कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

और पढ़ें