पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गांव के समीप हादसा:सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, तीन जख्मी,बुलाकी बिगहा गांव के समीप हादसा, बारात से लौट रहे थे

औरंगाबाद नगर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे 139 पर बुलाकी बिगहा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई वहीं 3 लोग जख्मी हो गए ।जिनकी स्थिति गंभीर बनी है। घटना मंगलवार की देर रात्रि की है। बताया जाता है कि रामपुर कोनी गांव के लोग दाउदनगर स्थित किसी लॉज में शादी समारोह से लौट रहे थे तभी यह हादसा 139 पर बुलाकी बिगहा गांव के समीप हादसा हो गया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बराती कई वाहनों के साथ लौट रहे थे, जिसमें एक पिकअप वैन भी था। रात्रि होने के कारण पिकअप वैन का चालक झपकी ले रहा था और बुलाकी बिगहा गांव के समीप संचालित हो रहे लाइन होटल पर खड़े ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया। जिस कारण मौके पर राम लखन यादव एवं पिकअप वैन का चालक मो माशूक खान की दर्दनाक मौत हो गई। वही तीन अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

जिन्हें सदर हॉस्पिटल अरवल में इलाज के लिए पुलिस ने भेज दिया। इस मामले में बताया जाता है कि मृतक राम लखन यादव लड़का के मामा थे और वह करपी के महमदपुर मिल्की गांव के रहने वाले थे। वहीं चालक औरंगाबाद जिला के दाउदनगर थाना अंतर्गत तरार का रहने वाला था। इस घटना को लेकर रामपुर कोनी गांव मे मातम तो पसरा हुआ है। वहीं करपी के मिल्की गांव मे कोहराम मचा हुआ है।

मदनपुर मेे असंतुलित होकर नहर में गिरी बाइक, एक की मौत, दो ज़ख्मी

मदनपुर थाना क्षेत्र के छोटकी छेछानी के समीप उतरी कोयल नहर में बुधवार को असंतुलित होकर एक बाइक गिर गया। जिससे उस पर सवार तीन लोगों में से एक की मौत हो गई तो दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक विकास कुमार सोंडी गांव निवासी स्व. उमेश भुइंया का बेटा था। वहीं घायलों में अजय भुइंया व एक अन्य युवक शामिल है। घायलो का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार वे तीनों किसी ईंट भट्ठा पर मजदूरी का काम करते था। वे बाइक से छेछानी गांव में किसी मजदूर को मजदूरी की राशि पहुंचाकर गांव लौट रहे थे। तभी उतरी कोयल नहर में बाइक असंतुलित हो कर जा गिरी। ग्रामीणों के सहयोग से नहर में गिरे तीनों युवकों को बाहर निकाला गया। जिसमें से एक की मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...