पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:औरंगाबाद में तेज रफ्तार दो ट्रक आमने-सामने भिड़े खलासी की गई जान, चालक जख्मी

औरंगाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना जम्होर थाना क्षेत्र के एनएच 139 स्थित कृपाली मंदिर के समीप की, एक खलासी फरार

शनिवार की सुबह तेज रफ्तार दो ट्रक आमने-सामने भिड़ गए। जिसके कारण एक खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक जख्मी हो गया। वहीं घटना के बाद दूसरे ट्रक के चालक व खलासी मौके से फरार हो गया। घटना जम्होर थाना क्षेत्र के एनएच 139 स्थित कृपाली मंदिर समीप की है। मृतक खलासी माेनू कुमार माैर्य उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के पडरा मानस गांव का रहने वाला था। वहीं जख्मी चालक संतोष महतो समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के रेवरा गांव का रहने वाला है।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में जख्मी ट्रक चालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया। जहां उसका इलाज किया गया। जख्मी ट्रक चालक व खलासी समस्तीपुर ट्रक से सामान लेकर गया था। समस्तीपुर ट्रक को अनलोडिंग करने के बाद वापस खाली ट्रक को लेकर मिर्जापुर जा रहा था। ट्रक तेज रफ्तार में थी। जैसे ही जम्होर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद-पटना एनएच 139 के कृपाली मंदिर के पास खाली ट्रक पहुंचा कि एक दूसरे ट्रक से टकरा गया।

दोनों ट्रकों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उसके परखच्चे उड़ गए। लिहाजा खलासी की दबकर मौत हो गई। जबकि चालक किसी तरह से बच गया, लेकिन वह भी जख्मी हो गया। घटना के बाद आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और जख्मी ट्रक चालक व खलासी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक खलासी की मौत हो चुकी थी।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें