पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:औरंगाबाद में अज्ञात ट्रक ने बाइक चालक समेत तीन को रौंदा, जख्मी

औरंगाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की देर शाम एक अज्ञात ट्रक ने बाइक चालक समेत तीन लोगों को रौंद दिया। जिसके कारण उक्त तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना रिसियप थाना मोड़ समीप की है। जख्मियों में विनीत कुमार, अभिनंदन कुमार, वर्षा देवी शामिल हैं। जो नगर थाना क्षेत्र के सतेंद्र नगर के रहने वाले हैं।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में जख्मियों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों ने बताया कि उक्त तीनों किसी काम से रिसियप गए थे और शाम को काम खत्म कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वह रिसियप थाना मोड़ समीप पहुंचे की आगे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी दी। जिसके कारण बाइक पर सवार तीनों लोग सड़क पर फेंका गए और बुरी तरह जख्मी हो गए।

इधर ऑटो व बाइक की जाेरदार टक्कर में महिला जख्मी, रेफर
इधर सोमवार की देर शाम माली थाना क्षेत्र के धनहारा मोड़ समीप एक ऑटो बाइक में टक्कर मार दी। जिसके कारण एक महिला जख्मी हो गई। जख्मी महिला प्रमिला देवी माली थाना क्षेत्र के सिद्धनाथ यादव की पत्नी है। घटना के बाद जख्मी महिला को साथ जा रहे परिजन ने आनन-फानन में इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया। जहां से डॉक्टराें ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मंगलवार को पटना रेफर कर दिया।

घटना की जानकारी देते हुए महिला के पति ने बताया कि जमुहार से प्रमिला देवी का इलाज करा घर लौट रहे थे। जैसे ही धनहारा मोड़ समीप पहुंचे की सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें