पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार बस मालिक की हुई मौत, एक जख्मी

औरंगाबाद सदर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहली घटना बारूण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर की तो दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ समीप हुई

गुरूवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगाें की मौत हो गई। जबकि दो लोग जख्मी हो गए। पहली घटना बारूण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर गांव समीप की है। यहां दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत हो गई। जबकि एक खलासी जख्मी हो गया। जबकि दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ समीप एनएच 139 की है।

यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बस मालिक की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं तीसरी घटना के शहर के पिपरडीह मोड़ समीप हाईवे की है। यहां तेज रफ्तार हाइवा की टक्कर से एक पलंबर मिस्त्री की मौत हो गई। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

बेलगामी अज्ञात वाहन पीछे से बाइक में मारी टक्कर, बस मालिक की मौत
गुरूवार की दोपहर एक अज्ञात बेलगाम वाहन ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ समीप बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण एक बस मालिक समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया, लेकिन गंभीर रूप से जख्मी बस मालिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ निवासी 55 वर्षीय अशोक कुमार सिंह की रास्ते में मौत हो गई। जबकि इस घटना में जख्मी उसी गांव निवासी संतोष कुमार का इलाज चल रहा है।

सूत्रों के अनुसार अशोक व संतोष किसी काम से अंबा गए थे। जहां से काम निपटाकर दोनों वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही भैरोपुर से आगे चतरा मोड़ समीप पहुंचे कि एक अज्ञात बेलगाम वाहन ने टक्कर बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण अशोक कुमार सिंह की मौत हो गई। जबकि संतोष का इलाज चल रहा है।

दो ट्रकों की टक्कर में चालक की मौत, खलासी जख्मी
गुरूवार की अहले सुबह बारूण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर गांव समीप दो ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक खलासी जख्मी हो गया। मृतक विमलेश कुमार उत्तर प्रदेश के ईटवा थाना क्षेत्र के मेहवा गांव का रहने वाला था। जबकि खलासी मनोज गुर्जर राजस्थान के बेलवाड़ा जिले के लसाड़िया थाना क्षेत्र के पंडेर गांव का रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार चालक व खलासी सामान लेकर कहीं जा रहा था। जैसे ही प्रितमपुर गांव समीप पहुंचा कि एक ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसके कारण चालक की मौत हो गई। हालांकि जिंदा समझकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टराें ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि जख्मी खलासी का इलाज किया जा रहा है।

तेज रफ्तार हाइवा बाइक में मारी टक्कर, पलंबर मिस्त्री की मौत
गुरूवार की शाम शहर के पिपरडीह मोड़ के पास एक तेज रफ्तार हाइवा ने एक बाइक में टक्कर मार दिया। जिसके कारण बाइक सवार पलंबर मिस्त्री की मौत हो गई। मृतक 25 वर्षीय अभिषेक कुमार मदनपुर कचहरी रोड निवासी शंभू प्रसाद सिंह का बेटा था। परिजनों ने बताया कि उक्त युवक पलंबर मिस्त्री का काम करता था और वह मदनपुर से औरंगाबाद एक काम के सिलसिले में जा रहा था।

इसी दौरान पिपरडीह मोड़ के सामने एनएच दो एक तेज रफ्तार हाइवा ने उसे पीछे से टक्कर मार दिया। जिसके कारण वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों ने उसे घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जमुहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

48 घंटे के अंदर जिले के आठ लोगाें की गई जान
जिले में पिछले दो दिनों से लगातार सड़क दुर्घटना हो रही है। अगर आंकड़ों पर गौर करें तो 48 घंटे के अंदर जिले में सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की जान जा चुकी है। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो चुके हैं। मौत का सिलसिला मंगलवार की रात दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरम पुल समीप से शुरू हुई। यहां दो बाइकों के टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी थे। जिनका इलाज चल रहा था। गंभीर रूप से जख्मी एक युवक की मौत भी बुधवार को इलाज के दौरान हो गई। फिर उसी दिन देर रात ओबरा थाना क्षेत्र के खरांटी पुल समीप स्कॉर्पियो व हाईवा की टक्कर में दो लोगाें की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें