पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:बसडीहा के ग्रामीणों ने विकास नहीं तो वोट नहीं का लगाया नारा

औरंगाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देव प्रखंड के बसडीहा पंचायत के क्षत्रिय नगर मड़वा में विकास नहीं हाेने से लोग आक्रोशित हैं। ग्रामीणों इस बार विकास नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया है। गांव में वोट बहिष्कार का निर्णय लेते हुए इससे संबंधित बैनर भी लगाए गए हैं। ग्रामीण अंजनी पाठक, ममनू पाठक, सतीश त्रिपाठी, दिवाकर पाठक, विरेंद्र सिंह, संजय सिंह, धानू सिंह, पवन कुमार, छोटू कुमार, नीरज कुमार, अंकित कुमार, नवल सिंह सहित अन्य का कहना है कि जानबूझकर उनके गांव के वार्ड नंबर-7 में विकास का कार्य नहीं कराया जा रहा है। नाली का पानी का निकासी नहीं होने के कारण जल जमाव की समस्या बनी रह रही है। गांव में सड़क का भी अभाव है।

स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि के द्वारा भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उक्त टोला सवर्ण जाति के लोगों के घर रहने के कारण इसपर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण वे लोग आक्रोशित हैं। इसकी शिकायत बीडीओ से भी की गई। लेकिन कोई पहल नहीं हुई। विधायक के पास भी मामला पहुंचाया गया था। पर भी ध्यान नहीं दिया गया।

छोटू, नीरज व पवन का कहना है कि एक तरफ गांवों में विकास की बात कही जा रही है। तो वहीं दूसरी ओर उनका आज भी बुनियादी सुविधाओं की कमी झेल रहा है। जब गांव में विकास हीं नही हुआ है, तो हम वोट क्यों दे? सभी ग्रामीणों ने सामूहिक रूप से वोट बहिष्कार करने का निर्णय ले लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें