पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आस्था का पर्व:घाटों पर व्रतियों ने लगाई आस्था की डुबकी

औरंगाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर प्रखंड के विभिन्न छठ घाटों पर व्रतियों ने आस्था की डुबकी लगायी और भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया। छठ को लेकर शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र के घाटों पर व्रतियों की भीड़ लगी रही। उद्दीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ ही व्रतियों ने पारण किया और प्रसाद का वितरण किया।

शहर के अदरी नदी, तिवारी बिगहा, गंगटी तालाब समेत अन्य तालाब, नदी व पोखरों पर छठ व्रतियों की भीड़ देखने को मिली। सबसे ज्यादा शहर के अदरी नदी छठ घाट पर भीड़ थी। यहां लगभग 20 हजार से अधिक व्रतियों ने भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया और सुख समृद्धि की कामना की। हालांकि कोरोना के चलते पहले से छठ घाटों पर जाने से माने किया गया था।

जिसके कारण पूजा समितियां द्वारा कोई व्यवस्था नहीं की गई थी, लेकिन शाम में जिला प्रशासन द्वारा छठ घाटाें पर जाने की अनुमति दी गई। जिसके बाद सरस्वती अराध्य सेवा समिति द्वारा अदरी नदी छठ घाट पर थोड़ी बहुत व्यवस्था की गई। समिति द्वारा लगातार कोरोना गाइडलाइन की पालन करने की अपील छठ व्रतियों व श्रद्धालुओं से की जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें