पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विचार विमर्श:हम पार्टी की जिलास्तरीय बैठक में संगठन की मजबूती पर जोर, गरीबों के हित में काम करें

औरंगाबाद शहर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की एक जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। जिसमें संगठन की मजबूती तथा पार्टी के विस्तार पर विचार विमर्श किया गया। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष हरेंद्र कुमार सिंह व संचालन विजय कुमार सिंह ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सह जिला प्रभारी कमलेश कुमार सिंह उपस्थित रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता एवं समर्थक पार्टी के रीढ़ होते हैं इसलिए पार्टी को मजबूत बनाने के लिए लोगों को अधिक से अधिक संख्या में पार्टी में जोड़ें। उन्होंने बूथ स्तर पर कमेटी को मजबूत करने का निर्देश दिया।

साथ ही आगामी 21 जुलाई तक जिला कमेटी का विस्तार कर प्रदेश कमेटी को सूची सौंपने को कहा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के नेतृत्व में पार्टी लगातार गरीब गुरबों के हित में कार्य कर रही है। उनके विचार से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं। वह दिन दूर नहीं है जब उनका संगठन जमीनी स्तर पर सबसे मजबूत होगा।

कुटुंबा विधानसभा से पार्टी के प्रत्याशी रहे सरवन भुइयां ने कहा कि गरीब तथा दबे कुचले लोगों को एकजुट कर उनका विकास करना पार्टी का मुख्य उद्देश है। जीतन राम मांझी के कुशल निर्देशन में पार्टी कार्यकर्ता स्थानीय समस्याओं के विरुद्ध आवाज बुलंद करते हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील चौबे ने कहा कि विशेष अभियान चलाकर काफी संख्या में गरीब, मजदूर, किसान, छात्र तथा नौजवानों को पार्टी जोड़ा जाएगा।ताकि

जमीनी स्तर पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सबसे मजबूत पार्टी बनकर उभरे। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने जिला प्रभारी का बृहद स्वागत किया। बैठक में शशि भूषण शर्मा, गुलाम सरवर, भीम प्रताप सिंह, राहुल कुमार सिंह, अरविंद राम, उमेश यादव, संजय यादव, विजेंद्र कुमार, अरविंद राम, धर्मेंद्र तिवारी, सुधांशु तिवारी, लल्लन भुइयां, नागेंद्र यादव, मृत्युंजय सिंह, अजीत सिंह, सूरज कुमार राय, नरेश यादव, कुंदन कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता व नेता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...