पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:शराब लदी बोलेरो की चपेट में आकर युवक जख्मी

अंबा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की रात अंबा पुलिस को हरिहरगंज की ओर से एक बोलेरो में छिपाकर शराब की खेप की औरंगाबाद ओर ले जाने की सूचना मिली थी। प्राप्त सूचना के आधार पर अंबा थाना की पुलिस ने अंबा चौक समीप सघन वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया।

इस दौरान हरिहरगंज की ओर से आ रहे शराब लदे बोलेरो का चालक पुलिस को देखकर घबरा गया और अपनी गाड़ी को लेकर भागने का प्रयास किया। इस क्रम में सड़क किनारे खड़ा एक युवक उक्त बोलेरो के चपेट में आकर जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान अंबा बाजार के सुनार मोहल्ला निवासी छोटू सोनी के रूप में की गई।

घटना के बाद अंबा चौक पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।वहां मौजूद स्थानीय लोग जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में ले गए। इधर दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक गाड़ी छोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन पहले से तैनात जवानों ने उसे दबोच लिया।

घटना के बाद स्थानीय लोग काफी आक्रोशित दिखे। लोगों का कहना था कि चौक पर काफी भीड़ होती है इसलिए यहां वाहन जांच अभियान चलाना उचित नहीं है। शराब माफिया पुलिस से बचने के लिए भागने की फिराक में रहते हैं ऐसी स्थिति में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। पुलिस को बाजार से हटकर वाहन जांच अभियान चलाना चाहिए।

जब्त से भारी मात्रा में देसी व अंग्रेजी शराब बरामद: थानाध्यक्ष जेके भारती ने बताया कि जब्त बोलेरो से भारी मात्रा में देसी व अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। साथ ही बोलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया बोलेरो चालक बिट्टू कुमार दाउदनगर थानाक्षेत्र के लाला अमौना गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने उक्त बोलेरो में छिपाकर रखे गए 750एमएल के 60 बोतल व 375एमएल के 48बोतल इंपीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब तथा 500एमएल के 48बोतल गार्ड फादर बीयर बरामद किया है।इसके साथ ही 200 एमएल के 800बोतल देशी शराब बरामद की गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि विशेष सम कालिन अभियान में कुल 87लीटर अंग्रेजी व 160लीटर शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद शराब व वाहन को जब्त करते हुए गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध बिहार राज्य संशोधित उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे रिमांड के लिए कोर्ट भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें