पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दो बाइक के आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार 5 वर्षीय बच्चे की मौत, तीन घायल

बछवाड़ा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बछवाड़ा-कादराबाद पथ पर शनिवार की शाम को हुआ हादसा, तीनों घायल बेगूसराय रेफर

थाना क्षेत्र के बछवाड़ा-कादराबाद पथ पर शनिवार की शाम दो बाइक की टक्कर में पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं दोनो बाइक के चालक समेत सवार बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से चारों घायलो को बछवाड़ा समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के दौरान डॉक्टर ने एक पांच वर्षीय बच्चे को मृत घोषित करते हुए तीनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बछवाड़ा से कादराबाद की ओर तेजी से जा रही ग्लेमर बाइक को कादराबाद से बछवाड़ा की ओर जा रही पैशन प्रो ने कादराबाद चिमनी व गैस एजेंसी के समीप जबर्दस्त टक्कर हो गई, टक्कर में दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। वहीं दोनो्ं बाइक चालक समेत सवार बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया।

मृतक की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के आलमचक निवासी मो. आरजू का पांच वर्षीय पुत्र मो. अब्बान के रुप में की गई है। वहीं घायल की पहचान मिर्जापुर निवासी 40 वर्षीय सिराज उद्दीन व गोपालपुर निवासी 20 वर्षीय रूपेश कुमार सहनी व 12 वर्षीय उमेश सहनी के रुप में की गई है। घटना की सूचना पर बछवाड़ा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पाताल भेज दिया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें