पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने की कार्रवाई:बछवाड़ा पुलिस ने 280 लीटर डीजल के साथ एक क्षतिग्रस्त कार काे किया बरामद, चोर फरार

बछवाड़ा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच 28 स्थित लाइन होटल पर खड़े ट्रक से डीजल चोरी कर रहा था चाेर

थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव के समीप एनएच 28 स्थित लाइन होटल पर लगा ट्रक से डीजल चोरी करने के मामले में बछवाड़ा पुलिस ने सात गैलन में करीब 280 लीटर डीजल व एक क्षतिग्रस्त मारुति कार बरामद किया है। वहीं चोर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हाे गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि एनएच 28 पर चलने वाले वाहन अक्सर सड़क के किनारे किसी ना किसी लाइन होटल पर वाहन लगाकर खाना खाते हैं या फिर आराम करते हैं,कोई भी वाहन चालक अपने वाहन को होटल पर लगाते ही अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं और इसी का फायदा उठाकर चोर उच्चके कभी ट्रक से सामान निकाल लेते हैं, कभी ट्रक की टंकी को खोलकर पाइप के माध्यम से डीजल की चोरी कर लेते हैं।

लाइन हाेटल में खाना खाने के बाद ट्रक में ही साेया था चालक : सोमवार की देर रात पटना जिले के अथमलगोला थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी ट्रक चालक अरविंद पासवान ने बताया कि दलसिंहसराय से वापस लौटने के दौरान चिरंजीवीपुर एनएच 28 के किनारे एक लाइन होटल पर वाहन रोक कर खाना खाने के बाद अपने ट्रक में ही सो गया। सोने के दौरान कुछ आवाज सुनाई दी जिसके बाद अपने ट्रक का निरीक्षण करने वाहन से नीचे उतरा। इतने में सड़क से गुजर रहे दूसरे ट्रक के चालक ने बताया कि आगे जो ट्रक खड़ा है उससे मारुति सवार द्वारा डीजल चोरी की जा रही है।

चोरी की जानकारी होते ही उन्होंने ट्रक से डीजल चोरी कर रहे चोर की तरफ बढ़ा ही था कि चोर मारुति लेकर भागने के प्रयास में ट्रक से जा टक्कराया जिससे मारुति क्षतिग्रस्त हो गया और लोगों को जुटते देख अज्ञात चोर मारूति छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हाे गया।

पुलिस ने क्षतिग्रस्त मारुति कार व नाै गैलन डीजल किया बरामद
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रक चालक समेत स्थानीय लोगों की मदद से क्षतिगस्त मारुति कार, नौ गैलन में भरा डीजल व एक खाली गैलन समेत मारुति में रखा दो मोबाइल पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले को लेकर प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सुमन ने बताया कि डीजल चोरी मामले में ट्रक चालक द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। जबकि घटना स्थल से एक क्षतिग्रस्त मारुति समेत सात गैलन डीजल बरामद हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...