पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बछवाड़ा में टेम्पो चालक से अवैध वसूली के विवाद में दाे पक्षाें में जमकर मारपीट, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

बछवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 लोगों के खिलाफ बछवाड़ा थाना में शिकायत

थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के झमटिया ढाला चौक पर सोमवार की शाम टेम्पू चालक से अवैध वसूली के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में दोनों पक्ष के पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गया।

ग्रामीणों की मदद से सभी घायल को इलाज के लिए पीएचसी बछवाड़ा भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूपत से घायल दाे व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया। मामलों को लेकर दोनों पक्षों ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत की है।

मामले को लेकर रानी एक पंचायत के नारेपुर गांव निवासी राजकुमार का पुत्र चन्दन दास बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर कहा कि मैं टेम्पू चालक हूं। झमटिया ढाला चौक के समीप टेम्पू लगाए हुए थे। नारेपुर गांव निवासी पवित्तर यादव मेरे पास आया और बोला तीन सौ रुपए दो नहीं तो टेम्पू चलाने नहीं देंगे।

जब हम रुपए नहीं दिए तो उसने मेरे साथ गाली ग्लौज करते हुए मेरी जेब से जबरदस्ती रुपए निकाल लिया। मैं टेम्पू गाड़ी छोड़कर मालिक को बुलाकर लाया। जब टेम्पू मालिक नारेपुर गांव निवासी मुकेश यादव ने जब रुपए वापस करने की बात कही तो पवित्तर यादव ने अपने तीन चार सहयोगियों के साथ मारपीट करने लगा।

घायल काे इलाज के लिए पीएचसी भेजा गया

वहीं दूसरे पक्ष के नारेपुर गांव निवासी भोला यादव ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर कहा कि मैं झमटिया चौक स्थित अपनी दुकान पर बैठे थे। उसी वक्त नारेपुर गांव निवासी मुकेश यादव समेत कुल सात लोग लाठी डंडे, लोहे का रॉड लेकर मेरी दुकान पर आया और सभी मारपीट करने लगा।

जिसमें तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गया। सभी घायल काे इलाज के लिए पीएचसी भेजा गया। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों का आवेदन प्राप्त हुआ मामले की जांच के बाद मारपीट में शामिल व्यक्ति पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें