पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन विवाद में मारपीट:जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट में मां और बेटा घायल

बछवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर पश्चिम गांव स्थित वार्ड संख्या तीन में जमीन विवाद को लेकर मारपीट में मां-बेटे बुरी तरह से घायल हो गया। घायल को ग्रामीणों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र बछवाड़ा भेजा गया।जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया।

मामले को लेकर नारेपुर पश्चिम निवासी भोला गुप्ता का पुत्र घायल राजन गुप्ता ने बछवाड़ा थाने में आवेदन देकर बताया है कि मंगलवार काे मेरी मां अपना घरेलू काम निपटा रही थी। तभी जमीन विवाद को लेकर मेरा पड़ोसी चानो गुप्ता, चंदन कुमार, बबलू गुप्ता, पियुष कुमार, अमित गुप्ता, रामबिलास गुप्ता, टुना गुप्ता व विशाल कुमार सहित अन्य लोगों ने अचानक हमला बोल दिया।

लोहे के पाइप एवं लाठी-डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस बीच जब उक्त महिला का पुत्र बीच-बचाव करने गया तो उपरोक्त लोगों ने उसे भी रस्सी का फंदा लगाकर जान से मारने का प्रयास किया।

ग्रामीणों के पहुंचते ही दोनों को अलग किया गया। मामले को लेकर बछवाड़ा प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सुमन ने बताया कि पीड़ित पक्ष के आवेदन के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...