पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बछवाड़ा:झमटिया धाम गंगाघाट पर नवरात्रि के पहले दिन श्रद्धालुओं की लगी भारी भीड़

बछवाड़ा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रसिद्ध झमटिया धाम गंगा घाट पर शनिवार को कलश स्थापना को लेकर श्रद्धालुओं का जन सैलाब उमड़ पड़ा। स्नान और गंगा जल के लिए शुक्रवार की देर रात से ही लोगों का झमटिया घाट पर आना शुरू हो गया था। कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा कई आवश्यक निर्देश दिए गए हैं लेकिन आस्था के आगे सभी निर्देश फीका नजर आ रहा था।

कलश स्थापन को लेकर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। झमटिया घाट पर ना तो साेशल डिस्टेंस का पालन और ना ही मास्क नजर आ रहा था। हजारों हजार की संख्या में श्रद्धालु ने गंगा में डुबकी लगाते हुए झमटिया धाम गंगा घाट पर स्थित शिवालय में पूजा अर्चना करते हुए गंगा जल लेकर अपने-अपने घर की ओर प्रस्थान किया।
कई किलोमीटर तक वाहनाें की लगी कतार: अहले सुबह से ही दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर समेत अन्य इलाके से हजारों की संख्या में छोटी बड़ी वाहन से श्रद्धालुओं झमटिया गंगा घाट पहुंचकर गंगा स्नान कर पूजा पाठ के उपरांत गंगा जल लेकर अपने घर की ओर सुबह से लेकर शाम तक प्रस्थान करते दिखे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें