एसपी से गुहार:शराब कारोबारी ने महिला के साथ की बदसलूकी व दुष्कर्म करने का प्रयास; शिकायत के दस दिन बाद भी पुलिस ने नहीं लिया संज्ञान

बछवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के चमथा तीन पंचायत में एक महिला ने शराब काराेबारी के खिलाफ बछवाड़ा थाना व एसपी काे लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में पीड़िता ने बताया िक घर में शराब का बाेरा रखने से मना करने पर कारोबारी द्वारा मारपीट कर छेड़खानी करने के प्रयास की शिकायत की है।

चमथा तीन पंचायत के चमथा चक्की निवासी गोपाल पासवान की पत्नी सुन्दर देवी ने कहा है कि मेरे बगल के ग्रामीण जोधन राय का पुत्र दीपक कुमार राय व सुभाष राय का पुत्र जोधन राय दोनों पिता पुत्र अवैध महुआ शराब का कारोबार करता है।

विगत दिनों पुलिस द्वारा छापेमारी की सूचना पर दोनों पिता पुत्र आधी रात को मेरे घर शराब से भरा बोरा रखने आया। जिसका विरोध करने पर दीपक कुमार राय ने हाथ में पिस्तौल दिखाकर मेरी साड़ी खीचकर मुझे अर्धनग्न करते हुए दुष्कर्म करने की धमकी दी।

विरोध के दौरान चीखने चिल्लाने के उपरांत मुझे बचाने मेरी सास उषा देवी पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट की। ग्रामीणों को पहुंचते देख उक्त शराब कारोबारी ने मेरे कान का बाली समेत अन्य सोने का जेबर छीनते हुए शराब से भरा बोरा लेकर चला गया।

घटना की लिखित सूचना देने के उपरांत दस दिन बीत जाने के बावजूद बछवाड़ा थाना की पुलिस जांच के लिए नहीं पहुंची। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अजित कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...