पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bachhwara
  • The Body Of A Young Man Who Came From His In law's House Was Found Hanging From A Tree On The Gupta Dam, Family Members Accused Him Of Murder

जुर्म:ससुराल आए युवक का शव गुप्ता बांध पर पेड़ से लटका मिला, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बछवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के गोधना पंचायत के जगदम्बा चिमनी के समीप गुप्ता बांध पर गुरुवार की सुबह पेड़ से लटकता 25 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने बताया कि गुरुवार की अहले सुबह टहलने के दौरान जगदम्बा चिमनी के निकट एक पेड़ से लटके युवक के शव को देखते ही यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई।

सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। मृतक के गले में गमछे का फंदा लगा पेड़ से लटका हुआ था। वहीं मृतक का मोबाइल पेड़ की टहनी पर रखा हुआ था। मृतक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के फजिलपुर गांव निवासी रामज्ञान यादव का 25 वर्षीय पुत्र कन्हैया कुमार के रूप में की गई है।

मृतक के भाई ने दर्ज कराई हत्या की प्राथमिकी मामले को लेकर वीरपुर थाना क्षेत्र के फजीलपुर गांव निवासी रामज्ञान यादव का पुत्र चौरासी यादव ने बछवाड़ा थाना में आवेदन देकर शिकायत की है। उन्होंने कहा कि मेरे भाई की शादी विगत डेढ़ वर्ष पूर्व बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के शिवूटोल निवासी रामप्रवेश यादव की पुत्री नीतू कुमारी के साथ हिन्दु रीति रिवाज से हुई थी। शादी के दिन भी लड़का पक्ष व लड़की पक्ष के बीच झगड़ा हुआ था। आवेदन में कहा है कि मृतक की पत्नी का किसी लड़के के साथ अवैध संबंध रहने के कारण पति-पत्नी के बीच झगड़ा होते रहता था।

मरने से पहले युवक ने किया वीडियाे वायरल
युवक आत्महत्या करने के पूर्व पेड़ के नीचे पहुंचा, उसने अपना एक वीडियो बनाकर वायरल किया है। वायरल वीडियो में उसने यह स्वीकार किया है कि एक दिन पूर्व बुधवार को ज़हर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिसमें उसे कुछ नहीं हुआ, बच गया था। साथ हीं वीडियो में उसने अपने तमाम रिश्तेदार माता-पिता, सास-ससुर, भाई-बहन, चाचा-चाची का कोई दोष नहीं है। सारी गलती मेरी है, मैं अपने मर्जी से फांसी लगाने आया हूं। फांसी पर लटकने से पूर्व उसने वायरल वीडियो में अपने सारे परिजनों व रिश्तेदारों को बारी-बारी से प्रणाम भी किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सक्षम और सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। कुछ समय से चल रही चिंताओं से राहत मिलेगी। परिवार के लोगों की हर छोटी-मोटी जरूरतें पूरी करने में आपको आनंद आएगा। अचानक ही किसी ...

और पढ़ें