पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:लवंग बाबा-मटुकपुर सड़क से 120 लीटर शराब व दो बाइक जब्त की गई; एक गिरफ्तार, दो फरार

बड़हराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोईलवर प्रखंड क्षेत्र के लवंग बाबा मठिया से मटुकपुर बाजार को जाने वाले सड़क के बीच पुलिस ने 120 लीटर महुआ शराब के साथ दो बाइक जब्त किया है। एक तस्कर विकास राय को गिरफ्तार किया। वह कोईलवर थाना क्षेत्र के बड़काचंदा गांव का निवासी है। मटुकपुर गांव के दो तस्कर फरार हो गये। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरा-छपरा फोरलेन के रास्ते सोन के दियारा क्षेत्र से भारी मात्रा में शराब बाइक से बड़हरा में आने वाला है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने शराब बरामदगी के लिए अपने सशस्त्र बल, अधिकारियो पर पैनी नजर रखने की तत्काल सूचना दिया।

जैसे ही दो बाइक लवंगबाबा मठिया के समीप मुखबिरों ने ट्यूब में भरा हुआ बोरी बाइक पर लदा देखा। इसके बाद पुलिस ने मटुकपुर बाजार के रास्ते शनिवार दोपहर करीब 4-5 बजे टूटे हुए सड़क के रास्ते पुलिस ने छापेमारी के लिए तैनात हो गई। इस दौरान दो अपाची बाइक पर तीन सवार पुलिस के नजदीक पहुंचे। पुलिस को देखते ही दो तस्कर बाइक छोड़कर पानी और कीचड़ का लाभ लेते हुए घने खेतों में भाग गये। पुलिस वाहन चालक सुजीत कुमार ने गाड़ी को रोक दौड़ते हुए एक तस्कर को पकड़ लिया। अन्य दो तस्कर के गिरफ्तारी के लिए खेतों में लगे फसल और कीचड़ का सामना करते पुलिस-बल दौड़ते रह गयी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें