पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बड़हरा:पंचायतों में मुखिया पद पर दलित आरक्षण व आरा-छपरा पुल एनडीए की देन

बड़हरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़हरा विधानसभा में एनडीए प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में बबुरा बाजार की सभा में पहुंचे सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पिछले 58 साल में सबसे अधिक विकास भाजपा-जदयू की सरकार ने 15 साल में किया है। हमारी सरकार ने गंगा नदी पर आरा- छपरा पुल, दीघा पुल और सोनपुर पुल, सोन नद पर कोईलवरसिक्सलेन पुल बनाने का काम किया। गंगा नदी पर 11 नये पुल बनाने का कार्य शुरु हो गया है।

अगले 5 साल में 17 नये पुल बनकर तैयार हो जाएंगे। महुली खवासपुर को जोड़ने वाला पीपापुल हमलोगों के शासन काल में ही बना। वे बड़हरा विधानसभा में एनडीए प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह के समर्थन में बबुरा बाजार में सभा में बोल रहे थे। आगे कहा कि 2005 में जदयू-भाजपा की सरकार बनी, पूरा बिहार खंडहर था। हमारी सरकार ने विकास की नींव डाली। पटना में एम्स बना। पंचायत चुनाव में दलितों को आरक्षण देकर 2000 मुखिया बनाने का काम हमारी सरकार ने की।

वर्ष 2005 के पहले 45 साल कांग्रेस की सरकार, 15 साल मियां-बीबी की सरकार ने क्या किया ? जदयू-भाजपा की सरकार ने घर-घर बिजली पहुचाया। किसानों को खेत पटवन के लिए 65 पैसा प्रति यूनिट बिजली देने का काम कर रही है। मैट्रीक पास छात्रों को इंजिनियरिंग व मेडिकल की पढ़ाई के लिए गरीब बच्चों को बिहार सरकार ने पिछले 4 साल में 1 हजार करोड़ रुपये कर्ज दिया।

सिर्फ भोजपुर के 2 हजार बच्चो को 23 करोड़ हमारी सरकार ने कर्ज दिया। जिसका ब्याज लड़कों को 4 प्रतिशत और लड़कियों को 1 प्रतिशत पर दिया है। कर्ज चुकता नही करने पर सरकार माफ भी कर सकती है। अगले 5 वर्ष में पूरे बिहार में कल कारखानो का जाल बिछाने का हमारी सरकार काम करेगी।

बड़हरा की जनता ने राघवेंद्र प्रताप सिंह को छह बार जिताया है। उस समय बड़हरा में सड़क, बिजली, पानी, कृषि व अन्य समस्या को दूर करने का काम किये थे। सभा में उत्तर प्रदेश के विधायक सुरेंद्र सिंह, विधान परिषद सदस्य सम्राट चौधरी व अन्य ने संबोधित किया।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद
भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रियरंजन चतुर्वेदी, कृष्ण मोहन शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष मिथलेश कुशवाहा, सुरेश सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के राष्ट्रीय सदस्य महेश पासवान, ई धीरेंद्र सिंह, डा हरेंद्र पाण्डेय, डा रमेश कुमार सिन्हा, हरेराम चंद्रवंशी, प्रयाग तिवारी, उतरी कोइलवर मंडलके अध्यक्ष कृष्ण मोहन श्रीवास्तव, जीत प्रकाश, ज्योति प्रकाश कुशवाहा, दूर्गा पटेल, रंजीत गुप्ता, संतोष कुमार संटू थे।

खबरें और भी हैं...