पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:एकवना कुईया से 234 बोतल विदेशी शराब के साथ होण्डा सिटी कार जब्त

बड़हराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को चकमा देकर धंधेबाज मौके से हो गया फरार

एकवना कुईया गांव के माचा स्वामी स्कूल के समीप सड़क पर पुलिस ने 234 बोतल विदेशी शराब के साथ एक कार को बरामद किया है। हालांकि तस्कर फरार होने में सफल रहे। पुलिस को मंगलवार रात सूचना मिली की कुईया गांव के तरफ भारी मात्रा में शराब एक कार से आने वाला है। पुलिस ने क्षेत्र मेंं अपने मुखबीरो को लगा दिया। रात में करीब 12:30 से एक बजे के आसपास माचा स्वामी स्कूल जाने वाला सड़क पर एक होण्डा सिटी कार को देखा गया। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुच गयी। जब कार की तलाशी ली गयी।

उसमें रखे 375 एमएल के 234 बोतल व्हिस्की व विदेशी शराब बरामद हुआ। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि शराब के साथ एक कार को जब्त किया गया है। फरार तस्कर को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले के किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। सभी पर न्यायसंगत कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बताया गया कि आगे भी शराब धंधेबाजों और शराबियों पर कार्रवाई की जाएगी ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें