पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिस ने देसी पिस्टल और कारतूस साथ युवक को किया गिरफ्तार, तीन फरार

बड़हरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सलेमपुर-सरैंया पथ पर देवरिया गांव में हुई कार्रवाई

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने सलेमपुर-सरैंया पथ पर देवरिया गांव (कृष्णागढ़) मोड़ से पुलिस ने एक युवक को देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। उसके तीन साथी फरार हो गये। गिरफ्तार आरोपी धोबहा ओपी क्षेत्र में बेला गांव निवासी अमित कुमार उर्फ प्रिंस सिंह यादव (उम्र 26 वर्ष) है। वह स्व. अक्षय सिंह का पुत्र है।

घटना बुधवार शाम करीब 6 बजे की है। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को गुप्त सूचना मिली कि देवरिया मोड़ पर 3-4 की संख्या में बदमाश शराब के नशे में टल्ली होकर आने जाने वाले राहगीरों को रोक रहे है।ं जिसके बाद पुलिस की गाड़ी रुकते ही तीन चार की संख्या में बदमाश बाइक से फरार हो गये। देवरिया मोड़ पर प्रिंस शराब के नशे में अकेला खड़ा रहा। पुलिस ने उसे शराबी समझ कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा 3:15 बोर समेत दो कारतूस बरामद किया।

इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने अवैध हथियार रखने, लूटपाट करने के उद्देश्य से राहगीरोंं को रोकना, उत्पाद एक्ट समेत अन्य धारा का दोषी मानते हुए उस पर एफआईआर दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें