पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सरैंया बाजार से 50 लीटर देसी शराब के साथ तस्कर को किया गया गिरफ्तार, बाइक जब्त

बड़हरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तस्कर एक बोरे में शराब भरकर बड़हरा में खपाने की फिराक में था

कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैंया बाजार में पुलिस ने छापेमारी कर 50 लीटर देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर रंजीत पासवान है। पुलिस ने तस्कर के घर से एक बाइक भी बरामद किया है। गुरुवार शाम में पुलिस को गुप्त सूचना मिली की सरैंया बाजार में एक तस्कर बोरा में भरा हुआ शराब लेकर बेचने के फिराक में है। थानाध्यक्ष विजय पांडेय ने चौकीदार सुपन यादव व तीन पुलिस कर्मियों को सादे लिबास में बाजार में बाइक से भेजा ताकि तस्कर को इसकी भनक तक नहीं लग सके।

जैसे ही पुलिस कर्मीं तस्कर के समीप पहुंचे वह कुछ समझ पाता उसे धर दबोचा गया। गिरफ्तार तस्कर पर उत्पाद एक्ट के तहत एफआईआर कर जेल भेज दिया गया। गौरतलब हो कि विधानसभा चुनाव को ले तस्करों ने सरैंया बाजार में भारी मात्रा में शराब इकट्ठा कर लिया। लोगो ने बताया कि शराब से पूरा बाजार भरा हुआ है। पुलिस द्वारा मामूली कार्रवार्इ कर शराब पकड़ पीठ थपथपा रही है। जबकि बड़े बड़े तस्करों तक पुलिस की पहुच नही के बराबर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें