हादसे में मौत:मौजमपुर गंगा घाट पर स्नान करने के दौरान किशोरी डूबी

बड़हरा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़हरा के मौजमपुर घाट पर लोगो की भीड़ - Dainik Bhaskar
बड़हरा के मौजमपुर घाट पर लोगो की भीड़

सिन्हा ओपी क्षेत्र में मौजमपुर गंगा नदी घाट पर स्नान करने के दौरान 15 वर्षीय किशोरी मधु कुमारी की डूबने से मौत हो गयी। वह आरा प्रखंड के सैदपुर गांव निवासी रामाशंकर सिंह की पुत्री और कक्षा- नवम की छात्रा थी। बताया जाता है कि बुधवार शाम 7 बजे मधु कुमारी नवमी के पूजा को लेकर अपने मौसा उमेश सिंह के घर चैनछपरा-महुली आई थी।

गुरुवार सुबह 5:30 मौसी संध्या देवी और मौसेरी बहन पूजा के साथ वह मौजमपुर घाट स्नान करने गयी थी। स्नान के दौरान गहरे पानी में दोनों किशोरी चली गयी और डूबने लगी। स्थानीय लोगों ने डूबते हुए दोनों बच्ची को देखा। मौसेरी बहन पूजा कुमारी को लोगो ने बचा लिया। जबकि, मधु डूब गयी। उसे बचाया नहीं जा सका। घटना की खबर लोगो ने स्थानीय पुलिस व बड़हरा के सीओ को फोन से सूचना दिया।

सिन्हा पुलिस मौके पर पहुंची और शव के खोज के लिए स्थानीय गोताखोर को लगाया। दो घंटे तक खोजबीन और महाजाल लगाकर शव की खोज कराया। गोताखोर थक-कर घर लौट गये। उसके बाद एनडीआरएफ को सूचना दिया गया। लोगों ने एनडीआरएफ के आने के इंतजार में बैठे है। शव की खोज एनडीआरएफ के आने के बाद पुन: शुरु की जा सकती है।

वहीं, घटना की खबर सुनकर जाप नेता रघुपति यादव गंगा घाट पहुंचे। घाट पर पानी के धार और हिलोरें ज्यादा होने से स्थानीय गोताखोर सक्षम नहीं हो रहे थे। स्थिति देखकर वे सदर एसडीओ और सीओ से एनडीआरएफ टीम को बुलाने की मांग की। शाम तक बचाव टीम नहीं पहुंची था।

खबरें और भी हैं...