पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बड़हरा में 68 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, बाइक व जीप जब्त

बड़हरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

केशोपुर गांव में शिवमंदिर के समीप पुलिस ने 168 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर को किया गिरफ्तार किया है। तस्करों में एकवना गांव निवासी अजय सिंह के शराब तस्कर पुत्र उमेश सिंह, कुइयां गांव के पूर्व शिक्षक बसंती लाल के जीप चालक पुत्र शैलेश लाल व केशोपुर गांव के हरेंद्र सिंह का पुत्र विजयेंद्र सिंह शामिल है। इसके साथ ही शराब ढोने के प्रयोग में लाई गयी एक कमांडर जीप व लाइनर के कार्य में लगे एक बाइक को भी बरामद किया है।

पुलिस को शुक्रवार रात सूचना मिली कि तस्कर एक जीप व बाइक से शराब की बड़ी खेप केशोपुर की ओर भेजने वाला है। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने उसी समय जीप के टोह में एक मुखबिर को एकवना बांध की ओर रवाना कर दिया। जैसे ही कमांडर पर शराब लादा गया, उसके बाद पुलिस को पल-पल की जानकारी मिलती रही। पुलिस को यह भी पता चल गया कि शराब कहां जाने वाला है। पुलिस ने तस्करों के गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया। इसकी भनक तस्करों को नहीं लग सकी। जब लाइनर बाइक से आगे-आगे पुलिस की गतिविधि को देखते हुए आगे निकल गया।

पुलिस तस्करों के हर गतिविधि को सादे लिबास में छुपकर देख रही थी। इससे बेखबर जीप चालक केशोपुर शिव मंदिर के पास पहुंचा। वहां शराब तस्कर शराब की डिलेवरी के लिए तैयार खड़े थे। इह बीच जीप के खड़ा होते ही पुलिस आ धमकी। तस्कर कुछ समझ पाते, पुलिस ने जीप चालक शैलेश को पकड़ लिया। उसी वक्त विजयेंद्र सिंह को भी दबोच लिया गया।

इस अचानक कार्रवाई से उसका भाई अनिल सिंह अंधेरे का लाभ लेकर सड़क के किनारे पानी भरे चांट में कूदकर वह फरार हो गया। उसी दौरान बाइक पर उमेश सिंह आ पहुंचा उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया। जीप के तलाशी में शराब 4 कार्टन में भरा हुआ बरामद किया गया ।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें