पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वर्चुअल मीटिंग:वर्तमान समय में जरूरतमंदों की सेवा ही भाजपा कार्यकर्ताओं का एकमात्र लक्ष्य

बलिया23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साहेबपुरकमाल के कार्यकर्ताओं के साथ सांसद राकेश सिन्हा ने वर्चुअल मीटिंग कर दिया दिशा-निर्देश

साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने वर्चुअल माध्यमों के जरिए बेगूसराय जिले के साथ-साथ साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पदाधिकारियों से संवाद किया। इस दौरान राज्य सभा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि राज्य सरकार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के नेतृत्व में स्वास्थ्य मंत्रालय अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रही है।

लेकिन संकट में सेवा के लिए जितने हाथ हो, उतना बेहतर कार्य होता है। वर्तमान समय में जरुरतमंदों की सेवा हीं भाजपा कार्यकर्ताओं का एकमात्र लक्ष्य होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें याद है और पार्टी को गर्व है हमारे गृह क्षेत्र बलिया एवं भगतपुर में बीते वर्ष लॉकडाउन के दौरान राकेश रौशन के नेतृत्व में बलिया नगर पंचायत क्षेत्र एवं श्याम सुंदर कुमार एवं उनके साथियों के द्वारा भगतपुर गांव में जरूरतमंदों तक पकाया भोजन पहुंचाने का काम किया गया। जो काबिले तारीफ है। इसके लिए वे बधाई और धन्यवाद के पात्र हैं।

सेवा ही संगठन अभियान में जुट जाएं पार्टी के सभी कार्यकर्ता

उन्होंने कहा कि कोरोना के दूसरे वेग को देखते हुए पार्टी द्वारा निर्देशित ‘सेवा ही संगठन- अभियान’ के तहत एक बार फिर से उसी जोश, जूनून और जज्बे के साथ लोगों की सेवा में जुट जाना है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को इस अभियान के तहत किए जाने वाले कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों की हरसंभव सहायता मास्क-सेनीटाईजर आदि का वितरण किया जाएगा साथ ही जरुरतमंदों तक दवाई व अन्य सुविधाएं पहुंचाने के लिए विशेष कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की जाएगी। इस वर्चुअल मीटिंग में साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के भाजपा आशीष यादव, नगर मंडल अध्यक्ष राकेश रौशन उर्फ मुन्ना, उत्तरी मंडल अध्यक्ष डॉ इंदु मिश्रा, दक्षिणी ग्रामीण युवा मंडल अध्यक्ष श्याम सुंदर कुमार, बलिया नगर भाजयुमो अध्यक्ष राहुल शर्मा, राहुल गोस्वामी, रोहन पासवान, साहेबपुर कमाल पूर्वी भाजयुमो अध्यक्ष अनुज यादव सहित कई पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...