पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा:बलिया के चारों परीक्षा केंद्रों पर चौथे दिन इंटरमीडिएट की परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न

बलिया20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया के 4 परीक्षा केंद्रों पर हो रहे इंटरमीडिएट की परीक्षा शुुुक्रवार को चौथे दिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया गया। इस संबंध में पीडीएस के कॉलेज सदानंदपुर के केंद्र अधीक्षक शोभा कांत मिश्र ने बताया कि प्रथम पाली में विज्ञान संकाय के जीवविज्ञान विषय की परीक्षा में 616 परीक्षार्थी छात्राओं में 6 अनुपस्थित रही।

वहीं दूसरी पाली मेंं कला संकाय की हिंदी की परीक्षा में 485 में 9 अनुपस्थित पाई गई। सदानंदपुर उच्च विद्यालय की केंद्र अधीक्षक अनामिका कुमारी ने बताया कि प्रथम पाली की परीक्षा में 434 छात्राओं में 432 एवं दूसरी पाली में 561 छात्राओं में 553 उपस्थित रही।

परीक्षा केंद्र के बाहर प्रशासन थी काफी चुस्त

एसएएस उच्च विद्यालय बलिया के केंद्र अधीक्षक रंजीत कुमार सुधांशु ने बताया कि प्रथम पाली की परीक्षा में 340 में 339 एवं द्वितीय पाली की परीक्षा में 472 में 465 छात्राएं उपस्थित पाई गई। जीडीआर उच्च विद्यालय के केंद्र अधीक्षक मो अफजाल ने बताया कि प्रथम पाली में 404 परीक्षार्थी छात्रा में 402 एवं द्वितीय पाली में 424 में 420 परीक्षार्थी छात्रा उपस्थित रही। परीक्षा केंद्रों का एसडीओ डाॅ उत्तम कुमार एवं नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी मो जफर इकबाल ने निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें