पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विधानसभा चुनाव:ललन यादव ने कहा- बाढ़ की समस्या का स्थायी समाधान मेरी प्राथमिकता

बलिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महागठबंधन प्रत्याशी सत्तानंद सबुद्ध ने नामांकन के बाद कहा कि नीतीश सरकार के 15 साल की नाकामी तथा विभिन्न योजनाओं में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर इस बार का चुनाव लड़ा जाएगा। ललन यादव ने कहा कि साहेबपुरकमाल विधानसभा से चुनाव जीतने के बाद इस क्षेत्र के औद्योगिक विकास को प्राथमिकता देंगे।

उन्होंने कहा कि यहां के किसान हर साल बाढ की समस्या से जूझते हैं जिसका स्थायी निदान मेरी प्राथमिकता सूची में होगी। इससे पहले नामांकन में बुधवार को चुनाव आयोग द्वारा कोविड-19 को देखते हुए जारी निर्देशों की धज्जियां उड़ाते देखा गया। नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद अनुमंडल कार्यालय से निकलने पर प्रखंड मैदान में लोगों की हुजूम उमड़ पड़ी।

इस दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और ना ही जुलूस में पहुंचे समर्थकों ने मास्क ही लगाना जरूरी समझा। ललन यादव समर्थकों द्वारा उनके स्वागत में बलिया बाजार से लखमिनियां बाजार होते हुए बाजे गाजे के साथ सैकड़ों मोटरसाइकिल एवं दर्जनों चार पहिया वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी।

इस दौरान करीब 2 घंटे तक बलिया सहित लखमिनियां बाजार में जाम की स्थिति बनी रही। इस संबंध में निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ डॉ उत्तम कुमार ने कहा कि अनुमंडल परिसर के 100 मीटर की दूरी पर कोई भीड़ नहीं थी। उसके बाद के भीड़ की अगर रिपोर्ट आएगी तो कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...