पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बलिया के मनसेरपुर में करंट लगने से एक छात्र की मौत, पड़ोस के घर गया था खेलने

बलिया4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करंट लगने के बाद छात्र बेहोश हो गया था, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई थी मौत

बलिया थाना क्षेत्र के मनसेरपुर गांव में शुक्रवार को विद्युत तार की चपेट में आने से एक 13 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक की पहचान मनसेरपुर पंचायत के वार्ड 1 निवासी पप्पु ठाकुर का 13 वर्षीय पुत्र अनिश कुमार के रूप में की गई है। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि अनिश कुमार पड़ाेस के घर में बच्चे के साथ खेल रहा था।

इसी बीच विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ जाने से वह बेहोश होकर गिर गया। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बताया जाता है कि करंट लगने के बाद मृतक के परिजन आनन-फानन में पड़ाेसियाें के सहयोग से बलिया बाजार स्थित निजी क्लिनिक में इलाज के लिए ले गए जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना लोगों द्वारा बलिया सीओ अमृत राज बंधु को दी। जिस सूचना पर सीओ घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी परिजनों से ली।
सातवीं वर्ग का छात्र था मृतक, इकलाैता पुत्र था अनिश

बताते चलें कि मृतक पप्पु ठाकुर का इकलौता पुत्र था, जो सातवीं वर्ग का छात्र था। मृतक दो बहन एवं एक भाई में दूसरे स्थान पर था। अपने एकलौते पुत्र की मौत हो जाने से पिता पप्पु ठाकुर की हालत खराब थी। वहीं मृतक की मां सुनीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। वह बार-बार अपने पुत्र के शव से लिपटकर दहाडे़ मार-मार कर रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी। उसके राेने बिलखने से वहां मौजूद ग्रामीणों की भी आंखें नम हो जा रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें