पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:उचक्के ने 3 महिलाओं के गले से सोने की चेन छीनी

बलिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बलिया थाना क्षेत्र के चमड़िया मैदान में छठ पर्व के अवसर पर शनिवार की सुबह अर्घ्य देने के क्रम में तीन महिलाओं के गले से सोने का चेन गायब हो जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित तीनों महिलाओं ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बताया जाता है कि शनिवार की सुबह छठ पर्व के क्रम में चमड़िया मैदान में अर्घ्य देने के क्रम में अज्ञात उचक्के द्वारा एक साथ तीन महिलाओं के गले से सोने का चेन, लॉकेट व मंगलसूत्र गायब पाया गया।

थाना को दिए गए आवेदन में छोटी बलिया निवासी जनार्दन पोद्दार की पत्नी चंद्रकला देवी, ऊपर टोला निवासी राजकुमार की पत्नी मधु माला देवी एवं छोटी बलिया के हरिशंकर प्रसाद की पुत्री प्रियंका कुमारी का नाम शामिल है। थाना को दिए आवेदन में मधुमाला देवी ने गले से मंगलसूत्र, चंद्रकला देवी ने गले से सोने का चेन एक भरी तथा प्रियंका कुमारी ने गले से लॉकेट लगा हुआ सोने का चेन गायब होने की बात बताई है। जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें