पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशिक्षण:बलिया में राजमिस्त्रियों का प्रशिक्षण का हुआ सम्पन्न

बलियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रशिक्षण समापन पर राजमिस्त्रियों को प्रमाण पत्र दिया गया। - Dainik Bhaskar
प्रशिक्षण समापन पर राजमिस्त्रियों को प्रमाण पत्र दिया गया।

भूकंप रोधी भवन निर्माण को लेकर विगत 1 सप्ताह से चल रहे राज मिस्त्रियों का प्रशिक्षण गुरुवार को देर संध्या संपन्न हो गया। प्रशिक्षण संपन्न होने के बाद सभी राजमिस्त्री को प्रमाण पत्र के साथ-साथ उनके दैनिक भुगतान भी चेक के माध्यम से कर दिया गया।

इस संबंध में प्रशिक्षक इंजीनियर आलोक रंजन, अमित कुमार एवं सीताराम मुखिया ने बताया कि विगत 1 सप्ताह से प्रखंड परिसर स्थित लोहिया भवन के सभागार में भूकंप रोधी भवन निर्माण को लेकर प्रखंड क्षेत्र के 30 राजमिस्त्रियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा था। इस दौरान प्रशिक्षण प्रोजेक्टर के माध्यम से दी गयी है। प्रशिक्षण के दौरान प्रायोगिक रूप से भी राज मिस्त्री को भूकंप रोधी भवन बनाने का तरीका भी सिखाया गया। गुरुवार को देर शाम सीओ अमृत राज बंधु की अनुपस्थिति में प्रशिक्षकों के द्वारा ही सभी राज मिस्त्री को पारिश्रमिक के रूप में 49 सौ रुपए का चेक एवं प्रमाण पत्र दिया गया। जिसमें राज मिस्त्री अमरजीत तांती, अयोध्या पासवान, मो फिरदोस, गुड्डू कुमार आदि के नाम शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें