पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दूसरे पक्ष ने पिस्टल से फायरिंग का लगाया आरोप:कट्टा के बल पर नकदी समेत आभूषण छीना, प्राथमिकी दर्ज

बनियापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहाजितपुर थाना क्षेत्र के पिपरा निवासी के साथ कट्टा के बल पर नकद, गले से चेन छिनने के मामले में पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना के संबंध में पीड़ित वरुण कुमार ने प्राथमिकी में बताया है कि अपने साथी पंकज कुमार के साथ माझी से अपने बहन के यहां से पैसा लेकर घर वापस आ रहा था। तभी मेंदुका मंदिर के पास चार पांच लोग खड़े थे। जिसमे छोटू ठाकुर ने रोका तब बाइक रोक दिए।

पूछा कहा से आ रहे हो,कहते गले से चेन ,पैकेट से 15 हजार रुपया छीन लिया। तभी संजीत ठाकुर अमित ठाकुर साथ में थे। वहीं मुन्ना ने कमर से कट्टा निकालकर फायर किया। तब वह ज़मीन पर गिर गए। गाली-गलौज करते बोले कि थाना जाओगे तो जान मार देंगे।मामले में पुलिस घटना की जांच कर रही है।

इधर संजीत सिंह ने अपनी प्राथमिकी में पुरुषोत्तम सिंह उर्फ गुड्डा सिंह, लड्डू सिंह उर्फ वरुण सिंह, पंकज सिंह, कुणाल सिंह को नामजद करते आरोपित किया है। आरोप लगाया है कि हम अपने साथी छोटू सिंह के साथ मेदुका बाजार पर अंडा खा रहे थे तभी सभी फोरव्हीलर्स से पहुंच कर पुरुषोत्तम सिंह उर्फ गुड्डा सिंह ने पिस्टल से फायर कर दौरा कर गाली-गलौज करते मारपीट करने लगे। दोनों मामले में पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...