पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बाराचट्‌टी और बांकेबाजार में बिजली गिरने से दो लड़कियों की मौके पर ही हुई मौत

बाराचट्‌टीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाराचट्‌टी में पिता को खाना पहुंचाने जा रही किशोरी पर गिरा ठनका
Advertisement
Advertisement

बाराचटटी प्रखंड के दिवनियां गांव की एक किशोरी की मौत वज्रपात से हो गई। मृत लड़की 14 वर्षीय पूजा कुमारी भोला यादव की बेटी थी। वह दिवनियां गांव के देवी स्थान से बधार कुबड़ी ताड़ के लिए निकली थी। उसने खेत में काम कर रहे पिता के लिए भोजन साथ में रखा था। इसी बीच अचानक वर्षा होने लगी।

पानी से बचने के लिए पूजा छुपी थी, कि इसी बीच हुए वज्रपात के चपेटे में आ गई। इस घटना में उसकी मौत मौके पर ही हो गई। लड़की की मौत हो जाने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था। वहीं, इस घटना के समय ही खेत में रहा एक मवेशी भी वज्रपात के कारण मरा।

खेत में दादा-दादी के साथ गई बच्ची की मौत
रौशनगंज थाना क्षेत्र के चैगाई गांव में शुक्रवार को हुई वज्रपात से पांच वर्षीय बच्ची मीठी कुमारी की मौत हो गई। बच्ची बधार स्थित खेत में मुंग तोड़ रहे दादा-दादी के पास खेल रही थी। ग्रामीण कंचन कुमार ने बताया कि चैगाई गांव के रहने वाले स्व. अशोक प्रसाद की पुत्री थी। बच्ची के पिता 3 वर्ष पूर्व बीमारी से व माता की मौत दो वर्ष पहले सड़क दुर्घटना में हो गई थी। माता-पिता का सिर से साया उठने पर दादा-दादी ही पालन पोषण कर रहे थे। घटना के बाद कुदरत की इस कहर का जिसने भी सूना हतप्रभ रह गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement