मामला दर्ज:बरौनी जंक्शन के प्लेटफॉर्म 9 पर बोरा व झोला से 120 बोतल शराब बरामद

बरौनी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्लेटफार्म पर तैनात जीआरपी के जवानों ने बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 9 पर रखे एक बोरा एवं एक झोला से 120 बोतल शराब बरामद किया है। हालांकि इस शराब को लाने वाले की पहचान संभव नहीं हो सकी है। जिस कारण अज्ञात लोगों के विरुद्ध बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद (संशोधित) अधिनियम 2018 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में बरौनी जीआरपी थाना अध्यक्ष इमरान अहमद ने बताया कि स्टेशन पर ड्यूटी के दौरान रात के 2:40 बजे बरौनी जंक्शन रेल थाना के प्रभारी मद्यनिषेध, एएलटीएफ-3 नितेश कुमार को बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 9 के पूर्वी छोर स्थित फुट ओवर ब्रिज के नीचे से लावारिस हालत में 01 बोरा एवं 01 झोला रखे होने की सूचना मिली।

उक्त दोनों सामान को विधिवत खोलकर देखने पर बोरा के अंदर से 70 बोतल एवं झोला के अंदर से 50 बोतल देसी शराब पाई गई। 600 मि ली की पैकिंग में जब्त 120 बोतल देसी शराब में कुल मात्रा 72 लीटर होने की उम्मीद की जा रही है।

ऐसी अाशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब तस्कर द्वारा उसी ट्रेन से शराब की इस खेप को बरौनी में उतारा गया। जहां से निर्धारित जगह पर सप्लाई की जानी थी। इसी बीच पुलिस के मौके पर पहुंचने की स्थिति में उक्त तस्कर वहां से फरार होकर अपनी जान बचा ली। ऐसी भी अाशंका व्यक्त की जा रही है कि पुलिस के पहुंचने का पूर्व शराब से भरे बोरा व झोला को वहां से ले जाने में तस्कर सफल हो गया होगा। जिसे स्थानीय मार्केट में सप्लाई की गई होगी।

खबरें और भी हैं...