रहें सावधान:तेघड़़ा अनुमंडलीय अस्पताल में 60 ऑक्सीजन युक्त बेड तैयार, 20 अतिरिक्त बेड भी मौजूद

बरौनी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेघड़़ा अनुमंडलीय अस्पताल में गुरुवार को कोरोना टेस्ट के दौरान छह कोरोना पॉजिटिव मिले। जिसमें नगर परिषद तेघड़़ा के वार्ड 09 में एक, वार्ड 11 मुरादन टोला में एक, नयानगर दुलारपुर में एक, पीपरा दोदराज में एक कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके अलावे एक कोरोना पॉजिटिव भगवानपुर के थे।

एक कोरोना पॉजिटिव गढ़हरा रेलवे कॉलाेनी के शामिल हैं। वहीं बुधवार को भी चार कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिसमें एक पीपरा दोदराज पंचायत, एक शोकहारा और दो रेलवे कॉलाेनी गढ़हरा के शामिल थे। तेघड़़ा अनुमंडलीय अस्पताल के प्रबंधक संजय कुमार ने बताया कि सभी कोरोना पॉजिटिव को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। साथ ही संबंधित एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है। उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी एवं मास्क के प्रयोग करने की अपील की।

तेघड़़ा अनुमंडलीय अस्पताल का नया भवन कोरोना पॉजिटिव के लिए तैयार उन्होंने बताया कि तेघड़़ा अनुमंडलीय अस्पताल का नया भवन कोरोना पॉजिटिव के लिए तैयार है। इस अस्पताल में 60 ऑक्सीजन युक्त बेड लगाया गया है। इसके अलावे 20 अतिरिक्त बेड भी लगाया गया है। जिससे किसी भी समय सीरियस कोरोना मरीज को ऑक्सीजन युक्त बेड की सुविधा उपलब्ध होगी।

इसके अलावे तेघड़़ा अस्पताल में 9 डॉक्टर उपलब्ध हैं। जिसमें 3 एमबीबीएस एमडी, 6 एमबीबीएस डॉक्टर हैं। वही तीन आयुष के डॉक्टर उपलब्ध हैं। जबकि पूरे क्षेत्र में 42 एएनएम है। तथा 6 जीएनएम शामिल हैं। तेघड़़ा अस्पताल में कोरोना की दवाएं पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है।

खबरें और भी हैं...