पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:यात्रियों व वेंडरों के बीच मास्क का किया वितरण

बरौनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेराेना संक्रमण से बचाव काे ले बरौनी जंक्शन पर चलाया गया जागरुकता अभियान

बरौनी जंक्शन पर जीआरपी, आरपीएफ एवं केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ के द्वारा कोविड-19 के संक्रमण से बचने के उपाय, नशा खुरानी गिरोह से बचाव, यात्रा के दौरान जाहर खोरी समेत अन्य मामलों को लेकर संयुक्त रूप से जागरुकता अभियान चलाया गया।

इस दौरान आरपीएफ एवं जीआरपी के अधिकारियों व जवानों ने बरौनी जंक्शन के सभी प्लेटफार्म, रेलवे सर्कुलेटिंग एरिया के अलावे प्लेटफॉर्म पर खड़े इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों, वेंडरों, कुलियों, सफाई कर्मियों व रेल कर्मियों को ना सिर्फ माइकिंग के सहारे बल्कि व्यक्तिगत रूप से भी इसके लिए जागरुक किया गया।

इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों ने अपील की गई कि ट्रेन में मiस्क पहनकर यात्रा करें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, समय-समय पर हाथों को साबुन से धोएं, खुले खाद्य सामग्री व पेयजल का इस्तेमाल ना करें, यत्र तत्र ना थूकें, अनावश्यक सार्वजनिक सामग्री या स्थलों को न छुएं ,अपने पास हैंड सैनिटाइजर जरूर रखें और समय-समय पर उसका इस्तेमाल भी करें। इसके अलावा आगामी पर्व त्यौहार के मौके पर सक्रिय होने वाले नशाखुरानी एवं जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों से बचने के लिए यात्रियों से अपील की गई कि किसी अनजान व्यक्ति का दिया हुआ कोई भी सामान ना खाएं। बिहार में संपूर्ण शराबबंदी है ना शराब पिए ना पिलाएं ना ही ले जाएं।गेट के पायदान पर बैठकर यात्रा ना करें। ट्रेनों में साफ सफाई रखें। बिना टिकट यात्रा ना करें।

इस दौरान आरपीएफ एवं जीआरपी के अधिकारियों व जवानों के द्वारा यात्रियों,कुलियों,वेंडरों व सफाई कर्मियों के बीच मiस्क का भी वितरण किया गया। इस जागरुकता अभियान में रेल पुलिस उपाधीक्षक गौरव पांडे, जीआरपी के रेल थानाध्यक्ष इमरान अहमद, आरपीएफ इंस्पेक्टर जावेद अहमद, आरपीएफ के अमित कुमार लालबाबू तिवारी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें